Friday, December 28, 2012

हिम्मत देखीये



अगर अमेरिका इस्लाम के खिलाफ एक फिल्म बनादे तो भारतीय मुसलमान मुंबई के आज़ाद मैदान से लेकर लखनऊ तक भारत कि संपत्ति कों नुकसान पहुचाते है और हिंदुओ के खिलाफ दंगे करते है !
http://www.hindujagruti.org/news/13373.html

दूसरी और हमारे हि हैद्राबाद में अकबरुद्दीन ओवैसी 24 घंटे हमारे भारतमाता का और हिंदुओ का शाब्दिक बलात्कार करता है, श्रीराम कों गालिय देता है, भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा करने और घंटी बजाने पर रोक भी लगा देता है, उसे गिराने कि कसम खाता है, लेकिन कोई भी हिन्दुवादी पार्टी इसके खिलाफ आंदोलन नहीं करती, ऐसा क्यों ?

http://www.youtube.com/watch?v=lWX3MKSvkjw



-------------

ये है इसकी कारण






प्रमाण देखीये


विश्वास नहीं होता (15 मिनट में सौ करोड़ हिन्दुओ को काट देंने की बात करने वाला MLA) 'ओवेशी' ( http://­beurl.in/OW ) खुला घूम रहा है कोई चर्चा नहीं...



''ऐ हिन्दोस्तान तेरी आबादी सौ करोड़ है और हम मुसलमान सिर्फ 25 करोड़ हैं। 15 मिनिट के अपनी पुलिस हटा ले हम बता देंगे कि कौन ज्यादा ताकतवर है। तेरा 100 करोड़ का हिन्दोस्तान या हम 25 करोड़ मुसलमान।'ऐ हिन्दोस्तान तेरी तबाही और बर्बादी तेरा मुस्तकबिल बन जाएगा 24 दिसंबर को अदिलाबाद, आंध्र प्रदेश के एक जलसे अकबरूद्दीन ओवैसी।यकीन नहीं होता कोई विधायक यह बोलने के बाद अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?
 

  • Venktesh Pandit इस्लामी आतंक फैलाने की खुली धमकी देनेवाले असादुद्दीन ओवैसी के ट्विटर अकाउंट @asadowaisi और अकबरुद्दीन ओवैसी की वेबसाइट akbarowaisi.org पर अब तक पाबंदी क्यों नहीं लगाई ?
    15 hours ago · Like · 3

  • Venktesh Pandit अकबरूद्दीन ओवैसी सिर्फ एक इस्लामिक संस्था मजलिस-ए-एत्तहादुल मुसलमीन के वरिष्ठ नेता भर नहीं है बल्कि वे आंध्र प्रदेश विधानसभा के माननीय विधायक भी हैं। लेकिन इस भाषण को सुनकर नहीं लगता कि उनका हिन्दुस्तान से कुछ लेना देना है।
    14 hours ago · Like · 4

  • Venktesh Pandit इसी मुस्लिम परस्त का एक भाषण ऐसा है जिसे सुनने के बाद सहसा यकीन नहीं होता कि हिन्दुस्तान में इस्लाम इस रूप में भी संगठित हो रहा है
    14 hours ago · Like · 3

  • Venktesh Pandit अकबरुद्दीन ओवैसी ने हाल में 24 दिसंबर को अदिलाबाद के एक निर्मल टाउन में जलसे में टीवी कैमरों और मीडिया की मौजूदगी में जो कुछ कहा वह न सिर्फ गैर कानूनी है बल्कि सीधे सीधे देशद्रोह का मामला है। ओवैसी ने अपने भाषण में न सिर्फ हिन्दोस्तान को यह कहते हुए चैलेन्ज किया कि तेरी आबादी सौ करोड़ है और हम मुसलमान सिर्फ 25 करोड़ हैं। बल्कि साथ में यह भी कहा कि 15 मिनट के अपनी पुलिस हटा ले तो हम बता देंगे कि कौन ज्यादा ताकतवर है, तेरा 100 करोड़ का हिन्दोस्तान या हम 25 करोड़ मुसलमान।
    14 hours ago · Like · 1

  • Venktesh Pandit जब ओवैसी ने यह कहा तो वहां मौजूद करीब बीस से पच्चीस हजार की सभा में जमकर 'नारा-ए-तदबीर, अल्ला हो अकबर' के नारे गूंजे और वहां मौजूद जमात के लोगों द्वारा ओवैसी का समर्थन किया गया। पूरे हिन्दोस्तान को धमकी देते हुए अकबरूद्दीन ओवैसी ने कहा कि ''अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो तबाही और बर्बादी पूरे हिन्दुस्तान का मुस्तकबिल (भाग्य) बन जाएगी।''
    14 hours ago · Like · 2

  • Venktesh Pandit अपने भाषण में ओवैसीन ने आतंकवादी अजमल कसाब को न सिर्फ बच्चा बताया बल्कि उसकी फांसी के बदले में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के फांसी की भी मांग की। अपने भाषण में ओवैसी ने कहा कि "एक बच्चा अपने साथियों के साथ पाकिस्तान से आता है और मुंबई में 200 लोगों को कत्ल कर देता है तो उसे फांसी की सजा दे दी जाती है और गुजरात में जिस मोदी ने 2000 हिन्दुस्तानियों का कत्ल कर दिया उसके ऊपर एक केस भी दर्ज नहीं किया जाता।" ओवैसी ने कहा कि मोदी को कोई सजा नहीं दी जाती बल्कि वह आज हिन्दुस्तान का वजीर-ए-आजम बनने का ख्वाब देख रहा है। ओवैसी अपने भाषण में आगे कहते हैं कि "अरे हिन्दुस्तान ये अकबर ओवैसी तुझसे सवाल करता है कि पाकिस्तानी है तो हिन्दुस्तानी को मारने पर फांसी और हिन्दुस्तानी है तो हिन्दुस्तानियों को मारने पर उसे दिल्ली की गद्दी दी जाती है।
    14 hours ago · Like · 2

  • Venktesh Pandit ओवैसी ने पूरे हिन्दुस्तान के मुसलमानों का आह्वान किया है कि "ये आंध्रा का मुसलमान सारे हिन्दुस्तान के मुसलमानों को पैगाम देता है कि अगर आंध्रा के मुसलमानों की तरह हिन्दुस्तान के पच्चीस करोड़ मुसलमान मुत्तहिद हो जाएगा तो खुदा की कसम बहुत जल्द मोदी तख्ते पर लटकता हुई हमको दिखाई देगा।"
    14 hours ago · Like · 2

  • Venktesh Pandit बोलते बोलेत ओवैसी ने मोदी को फांसी को फांसी की मांग तो की ही लेकिन यह भी बोल गये कि अगर इस देश का मुसलमान एक हो जाए तो खुदा कसम इस देश का मुस्तकबिल मुसलमान लिखेगा। अपने भाषण के दौरान उन्होंने न सिर्फ मुंबई बम धमाकों को यह कहते हुए जायज ठहराया कि यह बाबरी मस्जिद को शहीद करने का रियेक्शन था बल्कि बंबई बम धमाकों में सजा दिये जाने पर भी सवाल खड़ा किया।
    14 hours ago · Like · 2

  • Venktesh Pandit अपने भाषण के दौरान ओवैसी ने सिर्फ मोदी के लिए ही फांसी नहीं मांगी बल्कि पूरी दुनिया के मुसलमानों के साथ हिन्दुस्तान के मुसलमानों की हालात की तुलना करते हुए अमेरिका को इसके लिए जिम्मेदार भी बताया। उन्होने चारमीनार को मस्जिद बताते हुए वहां देवताओं का मंदिर बनाने को भी चुनौती दी और हिन्दू देवता राम को भी बुरा भला कहा। ओवैसी ने हिन्दू नेताओं को चैलेन्ज करते हुए कहा कि "आखिर राम की मां कहां कहां गई और राम ने किधर को जनम लिया।" राम के जन्म को चुनौती देते हुए ओवैसी ने कहा कि यहां सौ दो सौ साल की तारीख का पता नहीं और ये अठारह लाख साल पुरानी तारीख से राम जन्मभूमि पर दावा कर रहे हैं। ओवैसी ने अपने भाषण में बीजेपी, आरएसएस को जहरीला सांप बताते हुए कहा कि इन्हें मारने के लिए बब्बर शेर की जरूरत नहीं है। इनका सिर कुचलने के लिए एक सोटा ही काफी है।


    Venktesh Pandit जब भी कोई सांसद विदेश यात्रा करता है तो उसे लोकसभा सचिव को लिखित सूचना देकर अनुमति लेनी पड़ती है भले ही वो उसकी निजी यात्रा ही क्यों न हो| एक आरटीआई के जबाब मे मीरा कुमार ने पहले बताया कि उनके पास ऐसी कोई फ़ाइल नही आई जिसमे ओबैसी ने लेबनान और सीरिया के यात्रा की अनुमति मांगी हो | इसका मतलब यही है कि ओवैसी ने बिना अनुमति के विदेश यात्रा की। सवाल ये उठता है कि आखिर इतना घोर साम्प्रदायिकता फ़ैलाने वाला ओबैसी को यूपीए साम्प्रदायिक क्यों नही मानती है ?
    about a minute ago · Like

    Venktesh Pandit सबसे बड़ा चौकने वाला खुलासा ये है कि ओबैसी को डिप्लोमेटिक पासपोर्ट राहुल गाँधी की सिफारिश पर मिला था जबकि खुद आन्ध्रप्रदेश की कांग्रेस सरकार की ही ख़ुफ़िया पुलिस ने ओबैसी को डिप्लोमेटिक पासपोर्ट न देने की रिपोर्ट भेजी थी लेकिन जब राहुल गाँधी ने इस मामले मे हस्तक्षेप किया जब जाकर विदेश मंत्रालय ने ओबैसी को बिना किसी योग्यता-अर्हता के डिप्लोमेटिक पासपोर्ट जारी कर दिया
    about a minute ago · Like


    इतने मुस्लिम होते हुए भी क्या वहा किसी ने विरोध किया इस बात का ?

    अकबरदीन ओवैसी का भाषण- कितने मोदी आये और कितने चले गये, कौन मोदी कहा का मोदी? गुजरात में जीत गया तो सोचते है की PM बन जायेगा, देखते है कैसे बनता है PM
    एक बार हैदराबाद आ कर तो दिखाए मोदी.
    और हम मुस्लिम कुल २५ करोड़ है और वो हिन्दू १०० करोड़, बस १५ मिनट के लिए पुलिस हटा लो तो हम बताये अपनी ताकत. और हिन्दू नामर्द है.
     — with Hindumahasabhamp Shuklaji and 19 others.

    Like ·  ·  · Today ·  · 






हैदराबाद का सांसद असोदुदीन ओवैसी आंतकवादी संगठन हेज्बुल्ला के कमांडर के साथ हहिल्या जिला में बैरुत लेबनान में
हैदराबाद का सांसद असोदुदीन ओवैसी आंतकवादी संगठन हेज्बुल्ला के कमांडर के साथ हहिल्या जिला में बैरुत लेबनान में










नरेंद्र मोदी के लिए फांसी मांगने वाले विधायक खुद ही फंसे


ये कह रहा है की १५ मिनट के लिए पुलिस हटा लो तो १०० करोड हिन्दुओ का नमो-निशान मिटा देंगा.....

अरे सूअर ये सुन ले -
२००३ में गुजरात में ४ दिनों तक पुलिस नहीं थी...क्या उखाड़ लिया तुने सूअर.
जबान को लगाम दे फर्ना कही तेरे चक्कर में निर्दोष मुस्लमान ना मरे जाये.....सूअर की औलाद.




 

No comments:

Post a Comment