Sunday, December 30, 2012

मुस्लिम अक्सर छाती फुला कर


मुस्लिम अक्सर छाती फुला कर और बहुत गर्व से एक बात बोलते हैं कि हमारा इस्लाम बहुत अच्छा है और, दुनिया में इस्लाम के लगभग 56 देश हैं !

हालाँकि इस बात पर ज्यादा आश्चर्य नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि एक मूर्ख, हमेशा मूरखता भरी बातें ही करेगा और ये जगजाहिर है कि मुल्लों से बड़ा मूर्ख ना आज तक कोई हुआ है ना ही अगले हजार- दो हजार साल तक होने के आसार हैं !

लेकिन मुल्लों की ऐसी बातें बातें सुनकर कुछ अज्ञानी और सेक्यूलर किस्म के हिन्दू इस्लाम से प्रभावित हो जाते हैं और, उन्हें भी मुल्लों की बात कही बात सच लगने लगती है !

लेकिन सच्चाई कुछ और ही है और, इसके बिल्कुल ही विपरीत है

बेशक दुनिया में लगभग 56 देश हैं लेकिन वे बहुत ही छोटे-छोटे और टुच्चे से देश हैं

उनमे से कुछ लीबिया-फीबिया जैसे देश तो हमारे उत्तराखंड से भी छोटे हैं !

मिस्र , लेबलान, ब्रुनेई , बांग्लादेश, क़तर , मालद्वीप, सोमालिया जैसे अनेकों देश हमारे झारखण्ड और उत्तरांचल जैसे छोटे छोटे हैं.

यहाँ तक कि मुस्लिमों का सबसे बड़ा देश पिग्गिस्तान (आबादी लगभग 17 करोड़) भी हमारे उत्तर प्रदेश (आबादी लगभग 20 करोड़) से बहुत छोटा है !

उस पर मजे की बात ये है कि अधिकतर मुस्लिम देशों में भुखमरी छाई रहती है और वहां खाने के भी लाले पड़े हुए हैं बाकी मूलभूत सुविधाओं की बात तो खैर जाने ही दो

अब अगर आबादी की चर्चा करें तो पिछले 1400 सालों से तलवार, बम और आतंक के जरिए इस्लाम को फ़ैलाने तथा ""सूअरों की तरह बच्चा पैदा करने के बावजूद"" भी दुनिया में मुस्लिम की संख्या मात्र 130 करोड़ के आसपास ही है (दुनिया की कुल आबादी 700 करोड़ है).

जबकि अकेले हमारे हिंदुस्तान की ही आबादी 124 करोड़ के आसपास है जिसमे से 20 करोड़ मुस्लिम और 4 करोड़ अन्य को निकाल भी हम हिन्दुओं की आबादी 100 करोड़ है जबकि हमने कभी भी अपने सनातन धर्म को जबदस्ती नहीं फैलाया ना ही किसी से "जजिया जैसा घिनौना टैक्स" लिया !

इतना ही नहीं हमारे हिंदुस्तान के अलावा भी हिन्दू सारी दुनिया में फैले हुए हैं तथा, वे सभी ऊँचे तथा सम्मानित पदों पर कार्यरत हैं जिनकी गिनती ही नहीं की गयी है !

और, जहाँ तक सामरिक शक्ति की बात है तो हमारी और, मुस्लिम देशों की तुलना ही बेकार है क्योंकि , एक-दो तो छोडो 6 -7 मुस्लिम देश इकट्ठे मिलकर भी हमारा मुकाबला नहीं कर सकते हैं !

विज्ञान और टेक्नोलोजी में भी हम किसी भी मुस्लिम देश से कोसों आगे हैं

कुल मिलकर कहने का तात्पर्य ये है कि दुनिया में 56 मुस्लिम देशों का अस्तिस्व उतना ही है कि जैसे कोई ये बोले कि दुनिया में हम हिन्दुओं के (सिर्फ भारत में ही ) 29 states और 7 union territory हैं !

इसीलिए मुल्लों की नौटंकियों और फालतू बातों में नहीं आयें और, गर्व करें कि हम हिन्दू हैं

एक बात हमेशा याद रखें हम हिन्दू सदियों से इन मुल्लों के बाप थे वर्तमान में भी हैं और, हमेशा ही रहेंगे !

जय महाकाल — with Prashant Amathiya and 49 others.

No comments:

Post a Comment