Sunday, February 10, 2013

गद्दार न्यूज़ मीडिया

हमारा गद्दार न्यूज़ मीडिया ये है जिस पर हम सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं-

(अगर हमारी राय से सहमत हों तो जरूर शेयर करें और अपने सभी मित्रों को जागरूक बनाएं)

१. कल से अफज़ल गुरु के लगातार प्रोग्राम दिहाकर क्या मीडिया उस आतंकवादी को जबरदस्ती नायक बनाकर दिखने पर तुला हुआ है .....???
...
२.आतंकवादी के मरने पर किसी पार्टी के हाथ से मुद्दा निकल गया किसी पार्टी को उसका फायदा मिल गया, मीडिया का ये कहना और इस पर चर्चा करना शोभा देता है क्या...??

३. पिछले ६ साल से अफज़ल गुरु कि फांसी माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश होने के बावजूद क्यूँ नहीं दी जा रही थी, इस पर कभी हमारे न्यूज़ मीडिया ने चर्चा नहीं कि.....??

४. कश्मीर में धारा ३७० आज भी लगी है जिससे कश्मीर सहित पूरे हिन्दुतान में हिन्दू-मुस्लिम के बीच खायी का निर्माण स्वयं कांग्रेस सरकार द्वारा पैदा किया जा रहा है, कभी इस बात पर चर्चा नहीं कि ..???

५. दूध से बने उत्पाद पर विज्ञापन देकर पैसा कमाना दीखता है परन्तु दूध देने वाली गौ माता कि हत्या रोकने के लिए कानून न होने पर कभी भी दलाल न्यूज़ मीडिया द्वारा उसको मुद्दा नहीं बनाया गया....क्यूँ??????

६. अकबर ओवैसी के बयान पर चुप रहने वाली न्यूज़ मीडिया प्रवीण तोगड़िया के बयान पर २-३ घंटे कि दिन भर चर्चा कराती है, जिसमें तोगड़िया जी ने किसी का नाम लेकर किसी मजहब अथवा धर्म के बारे में नहीं बोल हो, क्या मीडिया निष्पक्ष है.....इस पर बहुत बड़ा सवाल उठता है.....???

७.संघ प्रमुख मोहन भागवत जी के बयान को जिस तरह से तोड-मरोड़कर दिखाया गया......शायद इस तरह तो आप अपने टी.वी. को भी नहीं तोड़ सकते.........धज्जियाँ उड़ा दी बयान कि गद्दार न्यूज़ मीडिया ने तो.....पर क्यूँ और किसके इशारे पर ????

मित्रों, और भी बहुत कारण हैं जिनको हम आपको आंगे इसी पेज पर अवगत करते रहेंगे, हमसे जुड़े रहिये और अपने जितने भी चिर-परिचित और सगे-सम्बन्धी और मित्र हों तो उनको कृपया दलाल न्यूज़ मीडिया कि इस घटिया भूमिका को जरूर बताएं और इस बात पर अवश्य चर्चा करें.....!!!

अपने सभी मित्रों को सोशल मीडिया से जोडें यहाँ सत्य और सच मिलता है......

माँ भारती की जय हो......जय हो माँ भारती

No comments:

Post a Comment